आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक के बारे में कहा यह एक देश के लिए महत्वपूर्ण फिल्म है .

आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक के बारे में कहा यह एक देश के लिए महत्वपूर्ण फिल्म है .

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

आयुष्मान खुराना ने  कहा  मैं फहद फासिल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

Anek image via t – series

आयुष्मान खुराना ने अनेक जैसी महत्वपूर्ण फिल्म करने के साथ-साथ फहद फासिल और मलयालम सिनेमा के लिए अपने प्यार  को जगजाहिर किया। आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म अनेक के बारे में कहा यह 100 करोड़ की फिल्म नहीं है, यह  देश के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है.

अनेक  आयुष्मान खुराना की  अपकमिंग राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है, आयुष्मान खुराना जल्द ही अनेक के लिए अपने आर्टिकल 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ फिर से जुड़ने वाले हैं। देश के उत्तर-पूर्वी तनाव और लोगों के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में अभिनेता-निर्देशक एक और सामाजिक मुद्दे को छूते नजर आएंगे।

अपकमिंग फिल्म अनेक जिसे अनुभव सिन्हा द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है, जिन्होंने इसे टी-सीरीज़ के साथ सह-निर्मित भी किया है। आयुष्मान खुराना की  अपकमिंग राजनीतिक थ्रिलर फिल्म  अनेक उत्तर पूर्व भारत में स्थापित, यह भारत के पूर्वोत्तर क्षेत्र में शांति बहाल करने के मिशन पर एक अंडरकवर पुलिस वाले पर केंद्रित है।

ईटाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत में, आयुष्मान ने अनेक जैसी महत्वपूर्ण फिल्म के साथ-साथ फहद फासिल और मलयालम सिनेमा के लिए अपने प्यार प्यार  को जगजाहिर किया।

फहद फासिल और मलयालम सिनेमा के लिए अपने प्यार प्यार  को जगजाहिर किया।

फहद फासिल image via twitter

बॉक्स ऑफिस पर संतुलन बनाने के बारे में बोलते हुए, आयुष्मान ने कहा, “ड्रीम गर्ल, बधाई हो, और बाला हल्की-फुल्की फिल्में थीं। एक एक्शन हीरो एक कमर्शियल फिल्म है। आपको कमर्शियल सिनेमा करना होगा ताकि अनेक और आर्टिकल 15 जैसा सिनेमा हो, समर्थन मिलेगा। आपको अपनी व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों से अनेक और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में करने का साहस मिलता है। वह संतुलन बहुत महत्वपूर्ण है। बेशक, आप अनेक को एक व्यावसायिक लेंस के माध्यम से नहीं देख सकते हैं। यह 100 करोड़ की फिल्म नहीं है। यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है।”

यह पूछे जाने पर कि उन्हें क्या देखना पसंद है, आयुष्मान ने कहा, “मैं हर तरह का सिनेमा देखता हूं। मुझे मलयालम सिनेमा देखना पसंद है। मैं फहद फासिल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उनकी फिल्में व्यावसायिक नहीं हैं। वह अपने दिल की सुनते हैं। मैं  मलयालम गीतों, बंगाली गीतों सुनता हूं।

इसलिए, मुझे लगता है कि सिनेमा की हर शैली महत्वपूर्ण है। आपको विश्व सिनेमा के बारे में जानने के बजाय अपने देश के बारे में अधिक जानने की जरूरत है। आपको उन लोगों को जानने की जरूरत है जिनसे आप जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।”

“सफल सिनेमा बनाने के लिए, आपको अपने देश को विश्व सिनेमा से बेहतर जानने की जरूरत है।

Anek image via t – series

आयुष्मान ने कहा कि जड़ों से जुड़े रहकर दर्शकों की नब्ज जानना बेहद जरूरी है। उन्होंने कहा, “सफल सिनेमा बनाने के लिए, आपको अपने देश को विश्व सिनेमा से बेहतर जानने की जरूरत है। दर्शक होने के साथ-साथ अपनी कला के निर्माता होने से बड़ी कोई सफलता नहीं है। मुझे यही लगता है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या मलयालम सिनेमा के लिए उनका प्यार उन्हें दक्षिण में अवसर तलाशने या किसी प्रोजेक्ट का निर्माण-निर्देशन करने में मदद कर रहा है, आयुष्मान ने खुलासा किया कि उन्हें अपने संगीत की याद आती है। अभिनेता ने कहा, “मैं संगीत बनाना चाहता हूं। मुझे अपने संगीत और गीत लिखने की याद आती है।”

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, अनेक   फिल्म में आयुष्मान खुराना, जे.डी. चक्रवर्ती, एंड्रिया केविचुसा, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा हैं।अनेक  दुनिया भर  के सिनेमाघरों में 27 मई 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply