Johnny Depp (जॉनी डेप ) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने पहला बयान जारी किया: " मेरा दिल टूट गया है ।" मुझे दुख है कि मैं यह केस हार गई.

Amber Heard issued the first statement since losing the defamation suit against Johnny Depp: “My heart is broken.” I am sorry that I lost this case.

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

मानहानि मुकदमे के फैसले के बाद एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने बयान दिया “I’m heartbroken.” 

Johnny Depp (जॉनी डेप ) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने पहला बयान जारी किया: " मेरा दिल टूट गया है ।" मुझे दुख है कि मैं यह केस हार गई.
image vai social media Johnny Depp (जॉनी डेप ) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने पहला बयान जारी किया: ” मेरा दिल टूट गया है ।” मुझे दुख है कि मैं यह केस हार गई.

पिछले कई हफ्तों से, Johnny Depp (जॉनी डेप )  बनाम एम्बर हर्ड (Amber Heard) के मुकदमे को देखते हुए कई लोग अपने टीवी और कंप्यूटर स्क्रीन से चिपके हुए हैं। जबकि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड दोनों ने एक-दूसरे को बदनाम किया था, डेप इस अदालती लड़ाई में विजेता है।,

 उन्होंने अंततः डेप का पक्ष लिया, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 10 मिलियन और दंडात्मक हर्जाने में $ 5 मिलियन का पुरस्कार दिया।

एम्बर हर्ड और जॉनी डेप दोनों के गवाहों की छह सप्ताह की गवाही के बाद, मानहानि के मुकदमे में सात-व्यक्ति जूरी ने अभिनेत्री को मानहानि का दोषी पाया। 

इस फैसले के मद्देनजर, एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने अपने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में निराशा व्यक्त की।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के मानहानि के मुकदमे में छह सप्ताह तक चली भीषण सुनवाई के बाद, जूरी ने सर्वसम्मति से मामले में डेप का पक्ष लिया है, जिसका अर्थ है कि एक्वामैन स्टार  ने  मामला खो दिया है, हालांकि उस पर 2 मिलियन अमरीकी डालर का जुर्माना लगाया गया था। उसके 100 मिलियन अमरीकी डालर के प्रति-दावे के आधार पर जूरी द्वारा प्रतिपूरक क्षति।

जूरी द्वारा एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के कुछ मिनट बाद, अभिनेता ने अपना पहला बयान जारी किया।

फैसले के बाद, डेप ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया, जिसके साथ शुरू हुआ, “छह साल पहले, मेरा जीवन, मेरे बच्चों का जीवन, मेरे सबसे करीबी लोगों का जीवन, और लोगों का जीवन, जो कई वर्षों से समर्थन किया है और मुझ पर विश्वास हमेशा के लिए बदल गया है।”

मानहानि मुकदमे में जॉनी डेप के साथ जूरी पक्ष के बाद, एम्बर हर्ड ने  भी अपने सोशल मीडिया पर एक नई पोस्ट में निराशा व्यक्त की।अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर मुकदमे की शुरुआत के बाद से अपना पहला सार्वजनिक बयान जारी किया।

एम्बर हर्ड (Amber Heard) ने फैसले पर अपनी निराशा व्यक्त की क्योंकि वह अपने मामले पर अड़ी रही और लिखा,

आज मैं जो निराशा महसूस कर रहा हूं वह शब्दों से परे है। मैं इस बात से दुखी हूं कि सबूतों का पहाड़ अभी भी मेरे पूर्व पति की असमान शक्ति, प्रभाव और बोलबाला का सामना करने के लिए पर्याप्त नहीं था।

मैं और भी निराश हूं कि इस फैसले का अन्य महिलाओं के लिए क्या मतलब है। यह एक झटका है। यह उस समय को वापस सेट करता है जब एक महिला जो बोलती और बोलती थी उसे सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा और अपमानित किया जा सकता था। यह इस विचार को पीछे छोड़ देता है कि महिलाओं के खिलाफ हिंसा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

मेरा मानना ​​​​है कि जॉनी के वकील जूरी को फ्रीडम ऑफ स्पीच के प्रमुख मुद्दे को नजरअंदाज करने और ऐसे सबूतों की अनदेखी करने में सफल रहे जो इतने निर्णायक थे कि हम यूके में जीत गए।

मुझे दुख है कि मैं यह केस हार गया। लेकिन मैं अभी भी दुखी हूं कि मुझे लगता है कि मैंने एक अमेरिकी के रूप में एक अधिकार खो दिया है – स्वतंत्र रूप से और खुले तौर पर बोलने का।

एम्बर हर्ड के बाकी बयान पढ़ने के लिए नीचे उसकी पोस्ट देखें:

मुकदमे से अपरिचित लोगों के लिए, डेप ने मानहानि के आरोप में 50 मिलियन अमरीकी डालर के लिए हर्ड पर मुकदमा दायर किया, जिसमें से उन्होंने 15 मिलियन अमरीकी डालर जीते, क्योंकि उन्होंने द वाशिंगटन पोस्ट में 2018 में एक ओप-एड लिखा था जिसमें उन्हें “सार्वजनिक व्यक्ति” के रूप में चित्रित किया गया था। घरेलू दुर्व्यवहार का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

हर्ड को हर्जाने में $ 2 मिलियन का पुरस्कार भी दिया गया था।

हालांकि उन्होंने अपनी राय में डेप के नाम का उल्लेख नहीं किया, लेकिन यह स्पष्ट था कि अपमानजनक लेख उनकी ओर इशारा कर रहा था, पूर्व पति ने 2016 में घरेलू हिंसा के आरोप में तलाक दे दिया।

डेप के दावे के बाद, हर्ड ने उस पर 100 मिलियन अमरीकी डालर का प्रतिवाद किया। डेली मेल के लिए विशेष रूप से अभिनेता के पिछले वकील एडम वाल्डमैन द्वारा दिए गए तीन बयानों के लिए।

जूरी द्वारा सौंपे गए फैसले ने तीन दिनों के विचार-विमर्श और गवाहों की गवाही के 100 से अधिक घंटे की समीक्षा के बाद फैसला सुनाया। डेप को कुल $15 मिलियन, प्रतिपूरक हर्जाने के लिए $10 मिलियन और दंडात्मक हर्जाने के लिए $5 मिलियन का पुरस्कार दिया गया।

यह देखते हुए कि वर्जीनिया राज्य में दंडात्मक हर्जाना $ 350,000 पर छाया हुआ है, न्यायाधीश ने पुरस्कार को उस राशि तक कम कर दिया। हर्ड को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 2 मिलियन का पुरस्कार भी दिया गया था।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply