जेरेमी स्लेटर ( MOON KNIGHT )- मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स(MCU) को बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की जरूरत है.

जेरेमी स्लेटर ( MOON KNIGHT )- मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स(MCU) को बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की जरूरत है.

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

मून नाइट राइटर जेरेमी स्लेटर का कहना है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) को और अधिक डरावनी और राक्षसों की जरूरत है

जेरेमी स्लेटर ( MOON KNIGHT )- मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स(MCU) को बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की जरूरत है.
जेरेमी स्लेटर ( MOON KNIGHT )- मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स(MCU) को बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की जरूरत है.

मून नाइट राइटर जेरेमी स्लेटर का मानना ​​​​है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की जरूरत है क्योंकि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) के फिल्म और टीवी सीरीज जितना अधिक डरावना होगा उतना ही बेहतर होगा।

पिछले 14 सालों में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 28 फिल्मों में हमने सिर्फ थॉर , गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी, डॉक्टर स्ट्रेंज , एवेंजर्स फिल्म सीरीज में ही बड़े डरावने खूंखार राक्षसों को देखा है लेकिन हाल ही में डिज्नी + पर स्ट्रीम हुई MCU सीरीज मून नाइट के राइटर जेरेमी स्लेटर को लगता है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) को और अधिक डरावनी और राक्षसों की जरूरत है.

जबकि मून नाइट में लगभग अन्य अलौकिक कैरेक्टर शामिल थे, जेरेमी स्लेटर का मानना ​​​​है कि जितना अधिक डरावना होगा उतना ही बेहतर होगा। इस महीने 6 मई को रिलीज हुई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के 28 वी फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस और मून नाइट ने साबित कर दिया है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स एमसीयू रियलिटी में हॉरर का सामना कर सकता है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) को भविष्य में और अधिक हॉरर-आधारित पात्रों ,बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की आवश्यकता है।

MCU Monsters IMAGE VIA MARVEL

MCU सीरीज मून नाइट के राइटर जेरेमी स्लेटर के अनुसार, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) को भविष्य में और अधिक हॉरर-आधारित पात्रों ,बहुत सारे बड़े डरावने खूंखार राक्षसों की आवश्यकता है।

यह विचार अगले कुछ वर्षों में होने की संभावना है, यह देखते हुए कि ब्लेड और वेयरवोल्फ बाय नाइट की शुरुआत जल्द ही हो रही है, और और हाल ही में खबर है कि सकार चैंपियन मैन थिंग (MAN -THING)को चुपचाप विकसित किया जा रहा है।

मून नाइट ने एमसीयू में कुछ डार्क एलिमेंट्स पेश किए, और स्लेटर के अनुसार, मार्वल की दुनिया में ठीक इसी की जरूरत है। अलौकिक प्राणियों, काइजू जैसे देवताओं और आत्मा-चोरी करने वाले राक्षसों के साथ, मून नाइट के पास रात के जीवों का अपना उचित हिस्सा था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि और अधिक नहीं हो सकता है।

जेरेमी स्लेटर ने ComicBook.com को बताया:

“मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) को और राक्षसों की जरूरत है। इसे और अधिक डरावनी होने की जरूरत है। इसे डरावनी चीजों की जरूरत है,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला। “यह शो वास्तव में हमें एमसीयू के अंधेरे पक्ष में डुबाना शुरू करने का अवसर है।

हम उस तरह की चीजों से लोगों का परिचय हो सकते हैं जो रात में टकराती हैं। तो यह वेयरवोल्फ बाय नाइट कभी नहीं था, लेकिन आप सही कह रहे हैं, कि एपिसोड वन में गीदड़ सीधे मेरे पास से पिचिंग कर रहे थे।

 मुझे पता था कि उस पहले एपिसोड में वह दृश्य होने वाला था जहां स्टीवन ग्रांट एक राक्षस द्वारा बाथरूम में घिरा हुआ है और यह शुरू से ही एक विशाल भेड़िया प्राणी था।”

वेयरवोल्फ बाय नाइट को मून नाइट सीरीज में शामिल है ?

वेयरवोल्फ बाय नाइट को मून नाइट सीरीज में शामिल हो सकने वाले कैमियो में से एक माना जा सकता है .सभी मार्वल स्टूडियोज रिलीज की तरह, यह उम्मीद की गई थी कि मून नाइट कई कैमियो, एमसीयू कनेक्शन और भविष्य के सेट-अप लाएगा,

लेकिन मून नाइट को अंततः अपनी योग्यता के आधार पर चलाने की अनुमति दी गई। , एमसीयू कनेक्शनों के भारी भार के बिना उस पर लटके हुए और उस कहानी में बाधा डाले जो राइटर और डायरेक्टर बताना चाहते थे।

 एक ऐसा कैमियो जो वास्तव में मून नाइट के लिए एक डरावनी पहलू में अंकित होता, वेयरवोल्फ बाय नाइट जैसा दिखाई देता है. और यह वह है जिस पर गंभीरता से विचार किया गया था, सिवाय इसके कि वह पहले से ही कहीं और विकसित हो रहा था। स्लेटर ने कहा:

मून नाइट राइटर जेरेमी स्लेटरवेयरवोल्फ बाय नाइट

“वेयरवोल्फ बाय नाइट करने की कोई चर्चा नहीं थी, सिर्फ इसलिए कि उनके पास पहले से ही उसके लिए कुछ योजनाएँ थीं, और केविन फीगे को इस बात का अंदाजा था कि वह उसका उपयोग कैसे करना चाहता है, जिसकी मुझे अभी भी जानकारी नहीं है। मैं अँधेरे में वैसे ही हूँ जैसे तुम हो।

मेरी पिच में, मैंने जिन छवियों का उपयोग किया, उनमें से एक मून नाइट का एक शॉट था, जो एक विशाल, 12 फुट लंबे वेयरवोल्फ से चमकती आँखों से लड़ रहा था, “ राइटर जेरेमी स्लेटर कहते हैं।

 “मैं ऐसा था, ‘देखो, हाँ, मून नाइट एक सड़क-स्तर का सतर्क आदमी है। वह पर्स स्नैचर्स और ड्रग रनर और सब कुछ के खिलाफ जा सकता है। लेकिन वह एक राक्षस शिकारी भी है और इसी तरह उसे पेश किया गया था,” और इसी तरह उन्होंने अपनी शुरुआत की।”

कुछ दिनों पहले ट्विटर पर मार्वल स्टूडियोज द्वारा किए गए ऑफिशियल पोस्ट को हटाने और फिर से पोस्ट करने के कारण मून नाइट को डिज़्नी+ पर दूसरा सीज़न मिल सकने की संभावना बढ़ गई है , क्योंकि अभी भी मार्क स्पेक्टर की कहानी कहने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन अभी के लिए, श्रृंखला एक उच्च स्तर पर समाप्त हो गई है और एमसीयू में एक बिल्कुल नए प्रकार का हीरो जैक लौकी को सामने लाया है ।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे ।

FOLLOW US ON

Leave a Reply