जॉनी डेप(Johnny Depp ) ,एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद एक बयान में कहा 'सत्य कभी नहीं नष्ट होता' जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी:

जॉनी डेप(Johnny Depp ) ,एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद एक बयान में कहा ‘सत्य कभी नहीं नष्ट होता’ जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी:

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

ट्रायल के फैसले के बाद जॉनी डेप(Johnny Depp ) ने जारी किया बयान: ‘सत्य कभी नहीं नष्ट होता’ सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और आखिरकार एक नया अध्याय शुरू हो गया है।

image via sociaql media जॉनी डेप(Johnny Depp )

पिछले कई हफ्तों से, जॉनी डेप(Johnny Depp ) बनाम  एम्बर हर्ड(Amber Heard)   के मुकदमे को देखते हुए कई लोग अपने टीवी और कंप्यूटर स्क्रीन से चिपके हुए हैं। जबकि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड दोनों ने एक-दूसरे को बदनाम किया था, डेप इस अदालती लड़ाई में विजेता है।, उन्होंने अंततः डेप का पक्ष लिया, पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार को प्रतिपूरक हर्जाने में $ 10 मिलियन और दंडात्मक हर्जाने में $ 5 मिलियन का पुरस्कार दिया।

एक जूरी द्वारा एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाए जाने के कुछ मिनट बाद, अभिनेता ने अपना पहला बयान जारी किया।

जॉनी डेप(Johnny Depp ) ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया

फैसले के बाद, डेप ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया, जिसके साथ शुरू हुआ, “छह साल पहले, मेरा जीवन, मेरे बच्चों का जीवन, मेरे सबसे करीबी लोगों का जीवन, और लोगों का जीवन, जो कई वर्षों से समर्थन किया है और मुझ पर विश्वास हमेशा के लिए बदल गया है।”

जॉनी डेप ने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ 50 मिलियन अमरीकी डालर के मानहानि मामले में फैसले सुनाए जाने के तुरंत बाद एक बयान जारी किया। “जूरी ने मुझे मेरी ज़िंदगी वापस दे दी,” उन्होंने कहा। “मैं वास्तव में विनम्र हूं।”

दोनों को छह सप्ताह के मुकदमे में उलझा दिया गया है, जिसमें डेप ने 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट में लिखे एक ऑप-एड के लिए हर्ड पर 50 मिलियन अमरीकी डालर का मुकदमा किया और हर्ड ने उस पर 100 मिलियन अमरीकी डालर का प्रतिवाद किया। आज, जूरी ने डेप के पक्ष में फैसला सुनाया, उन्हें प्रतिपूरक हर्जाने में 10 मिलियन अमरीकी डालर और दंडात्मक दंड में 5 मिलियन अमरीकी डालर का पुरस्कार दिया।

फैसले पर जॉनी डेप(Johnny Depp ) का पूरा बयान नीचे पढ़ें:

हालांकि, फैसले के बाद, डेप, जो वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम में हैं और आज अदालत में उपस्थित नहीं हुए, ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा:

“छह साल पहले, मेरा जीवन, मेरे बच्चों का जीवन, मेरे सबसे करीबी लोगों का जीवन, और साथ ही, उन लोगों का जीवन, जिन्होंने कई वर्षों तक मेरा साथ दिया और मुझ पर विश्वास किया, हमेशा के लिए बदल गए।

सब कुछ पलक झपकते ही।

मीडिया के माध्यम से मुझ पर झूठे, बहुत गंभीर और आपराधिक आरोप लगाए गए, जिससे घृणास्पद सामग्री का अंतहीन सिलसिला शुरू हो गया, हालांकि मेरे खिलाफ कभी कोई आरोप नहीं लगाया गया। यह पहले ही दो बार नैनोसेकंड के भीतर दुनिया भर में घूम चुका था और इसका मेरे जीवन और मेरे करियर पर भूकंपीय प्रभाव पड़ा।

और छह साल बाद, जूरी ने मुझे मेरी जिंदगी वापस दे दी। मैं वास्तव में विनम्र हूं।

इस मामले को आगे बढ़ाने का मेरा निर्णय, मेरे जीवन में आने वाली कानूनी बाधाओं की ऊंचाई और मेरे जीवन में अपरिहार्य, विश्वव्यापी तमाशा को अच्छी तरह से जानते हुए, काफी सोच-विचार के बाद ही लिया गया था।

शुरू से ही इस मामले को सामने लाने का मकसद सच्चाई को सामने लाना था, नतीजा कुछ भी हो. सच बोलना कुछ ऐसा था जो मैंने अपने बच्चों और उन सभी के लिए किया जो मेरे समर्थन में दृढ़ रहे हैं। मुझे यह जानकर शांति महसूस होती है कि मैंने आखिरकार इसे पूरा कर लिया है।

मैं दुनिया भर से प्यार और अपार समर्थन और दया से अभिभूत हूं, और अभिभूत हूं। मुझे उम्मीद है कि सच बोलने की मेरी खोज ने दूसरों, पुरुषों या महिलाओं की मदद की होगी, जिन्होंने खुद को मेरी स्थिति में पाया है, और उनका समर्थन करने वालों ने कभी हार नहीं मानी है। मुझे यह भी उम्मीद है कि अदालतों और मीडिया दोनों में, दोषी साबित होने तक स्थिति अब निर्दोष हो जाएगी।

मैं न्यायाधीश, जूरी सदस्यों, अदालत के कर्मचारियों और शेरिफ के नेक काम को स्वीकार करना चाहता हूं, जिन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अपने समय का बलिदान दिया है, और मेरी मेहनती और अटूट कानूनी टीम को जिन्होंने मुझे साझा करने में मदद करने के लिए एक असाधारण काम किया है। सच्चाई।

सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है और आखिरकार एक नया अध्याय शुरू हो गया है।

वेरिटास न्यूक्वम पेरिट।

सत्य कभी नष्ट नहीं होता।”

मुआवजे में 10 मिलियन अमरीकी डालर और दंडात्मक हर्जाने में 5 मिलियन अमरीकी डालर से सम्मानित किया था।

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, बुधवार को, जूरी ने निर्धारित किया कि हर्ड ने तीनों मामलों में डेप को बदनाम किया था और उन्हें मुआवजे में 10 मिलियन अमरीकी डालर और दंडात्मक हर्जाने में 5 मिलियन अमरीकी डालर से सम्मानित किया था।

 हर्ड का मुकदमा आंशिक रूप से सफल माना गया था, और उसे प्रतिपूरक हर्जाने में 2 मिलियन अमरीकी डालर दिए गए थे लेकिन कोई दंडात्मक दंड नहीं दिया गया था।

 शुक्रवार को अंतिम बहस में, हर्ड के घरेलू हिंसा के आरोपों को “बर्बाद” करने के बाद, डेप के वकीलों ने जूरी सदस्यों से “उसे अपना जीवन वापस देने” का आग्रह किया।

उन्होंने अपने जीवन का प्रदर्शन स्टैंड पर दिया, उन्होंने तर्क दिया, और उनके दावे ,गहरी क्रूरता का कार्य थे जिसे उन्होंने  अपने बचाव ,  सर्वाइवल के लिए इस्तेमाल किया था ।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply