जानिए क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'RRR' और 'KGF 2' की 1000 करोड़ की सफलता से प्रभावित नहीं हुए?

जानिए क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की 1000 करोड़ की सफलता से प्रभावित नहीं हुए?

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की सफलता से प्रभावित नहीं हैं ,लोगों की पसंद खराब हो गई है .

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की 1000  करोड़ की  सफलता से  प्रभावित नहीं हुए ,नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है .

एक तरफ जहां  साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में  के नाम भारतीय सिनेमा के इतिहास में   स्वर्ण अक्षरों में लिखा जा रहा है  जिसे दुनिया भर के  लोगों को प्रभावित किया तो दूसरी तरफ  बॉलीवुड एक्टर  नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की 1000  करोड़ की  सफलता से  प्रभावित नहीं हुए

भारतीय सिनेमा के इतिहास में केजीएफ 2 से पहले केवल तीन फिल्मों ने ही 1000 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक हिट बनने के लिए पहले से ही  कई रिकॉर्ड तोड़े  और  लोगों की उम्मीदों पर  सोने की तरह उतरा  है,

और यहां तक कि KGF चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस (वर्ल्डवाइड) कलेक्शन ने दो सप्ताह के लिए नई रिलीज फिल्मों के  कमाई में सेंध लगाने में कामयाब नहीं हुई है। अब, इसने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में केजीएफ 2 से पहले केवल तीन फिल्मों ने ही 1000 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है .आमिर खान की दंगल, प्रभास की बाहुबली 2: द कन्क्लूजन और जूनियर एनटीआर, राम चरण की आरआरआर ने अपने  ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ 1000 करोड़ का आंकड़ा छुआ था। एक बॉलीवुड फिल्म और दो तेलुगु मूल की फिल्मों के बाद कन्नड़ फिल्म प्रतिष्ठित क्लब में शामिल हो गई है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी – बदलाव आया है लेकिन बदतर के लिए

जानिए क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'RRR' और 'KGF 2' की 1000 करोड़ की सफलता से प्रभावित नहीं हुए?
जानिए क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की 1000 करोड़ की सफलता से प्रभावित नहीं हुए?

दूसरी तरफ  बॉलीवुड एक्टर  नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ‘RRR’ और ‘KGF 2’ की 1000  करोड़ की  सफलता से  प्रभावित नहीं हुए ,नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। एक पब्लिकेशन से बातचीत के दौरान,

प्रतिभाशाली अभिनेता से पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में असुरक्षा है क्योंकि बॉक्स ऑफिस नंबर वर्तमान में दक्षिण की फिल्मों पर हावी हैं।

नवाजुद्दीन ने जवाब दिया कि जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो हर कोई उसकी उससे ज्यादा तारीफ करता है, जिसके वह हकदार है।

अभिनेता ने आगे कहा कि जब फिल्म हिट नहीं होती है तो ऐसा ही होता है। लोग फिल्म की जितनी हकदार है, उससे ज्यादा उसकी आलोचना करने के लिए  लोग कूद पड़ते हैं।

‘ मांझी द माउंटेन मैन’ के अभिनेता ने कहा कि यह एक चलन बन गया है और अगर कोई बॉलीवुड फिल्म बड़ी हिट होती है, तो वह बदल जाएगी।

KGF 2 , RRR  की सफलता के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि बदलाव आया है लेकिन बदतर के लिए। महामारी के बाद लोगों की पसंद खराब हो गई है .

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

इस बीच, ‘हीरोपंती 2’ में, नवाज लैला नाम के  गैंगस्टर  के रूप में दिखाई देंगे  जो दुनिया के सबसे बड़े साइबर अपराध माफियाओं में से एक है।

टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया   और नवाज़ुद्दीन सिद्धकी  की फिल्म हीरोपंती 2  बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है.

जिसका कारण है कि  फिल्म  कमजोर स्टोरी,  लीड एक्टर्स का  ओवरएक्टिंग ,  नॉनसेंस , बिना लॉजिक वाले  एक्शन सीक्वेंस , और कई फिल्मों  से लिए गए सीन को  कॉपी करना  जिसे   तेज नजर वालों ने  जरूर पकड़ा होगा ।

अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। नवाजुद्दीन अगली बार साई कबीर द्वारा निर्देशित और कंगना रनौत द्वारा समर्थित ‘टिकू वेड्स शेरू’ में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे.

FOLLOW US ON

Leave a Reply