नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान के साथ काम करने को 'जादुई'बताया :

नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान के साथ काम करने को ‘जादुई’बताया

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे नागा चैतन्य उत्साहित हैं।

लाल सिंह चड्ढा: नागा चैतन्य का कहना है कि पिछले 12 सालों में मैंने जो कुछ सीखा है, उससे ज्यादाआमिर खान से 45 दिनों में सीखा है।
image via नागा चैतन्य IG लाल सिंह चड्ढा: नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान के साथ काम करने को ‘जादुई’बताया

लाल सिंह चड्ढा एक आमिर खान की अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित और एरिक रोथ और अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित स्क्रीनप्ले है। फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है,

जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, फिल्म में आमिर खान को लीड कैरेक्टर के रूप में दिखाया गया है। और फिल्म उनके साथ करीना कपूर और साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी शामिल होंगे . और साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत होगी ।

आमिर खान और करीना कपूर खान की लाल सिंह चड्ढा निस्संदेह हाल के दिनों में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का ट्रेलर 29 मई 2022 को अहमदाबाद के मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 2022 इंडियन प्रीमियर लीग के समापन समारोह में लॉन्च किया गया था।हाल ही में रिलीज हुआ है, और इसे प्रशंसकों और सेलेब्स से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर काम करने को आमिर खान की वजह से ‘जादुई’: बताया ‘जादुई’:

नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान के साथ काम करने को 'जादुई'बताया :
IMAGE VIA आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स : नागा चैतन्य ने लाल सिंह चड्ढा पर आमिर खान के साथ काम करने को ‘जादुई’बताया :

हाल ही में एक चैट में, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे नागा चैतन्य उत्साहित हैं। हैदराबाद टाइम्स के साथ हाल ही में बातचीत में, नगा ने खुलासा किया कि उन्होंने फॉरेस्ट गंप को एक बच्चे के रूप में देखा और आधिकारिक हिंदी रूपांतरण में अभिनय करना बस असली लगता है।

उन्होंने कहा, “जब से मैंने अपना करियर शुरू किया है, मेरा प्रयास हमेशा दक्षिण में दर्शकों का मनोरंजन करने का रहा है। यह मेरा पहला प्यार बना हुआ है। लेकिन बड़े होकर, मुझे फॉरेस्ट गंप देखना और फिल्म से प्यार करना याद है। उस छोटे बच्चे ने कभी भी ऐसा होने की कल्पना नहीं की होगी। एक दिन हिंदी रीमेक का एक हिस्सा बनूंगा। ”

फिल्म में नागा ने सेना में आमिर खान के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभाई है, जो बाद में फॉरेस्ट के साथ झींगा का व्यवसाय चलाता है। इस अनुभव को यादगार बताते हुए नागा ने कहा, “यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है और मैंने इसे निभाने में बहुत अच्छा समय बिताया। इसे हिंदी दर्शकों के लिए उपयुक्त बनाने के लिए चरित्र में मामूली बदलाव किए गए हैं लेकिन सार वही रहता है। हमने चरम पर शूटिंग की। कारगिल में 45 दिनों के लिए मौसम की स्थिति। यह वास्तव में एक यादगार अनुभव था।” नागा ने यह भी खुलासा किया कि प्रोजेक्ट के लिए हां कहने में आमिर खान प्रमुख कारण थे।

नागा चैतन्य ने यह भी खुलासा किया कि प्रोजेक्ट के लिए हां कहने में आमिर खान प्रमुख कारण थे।

“मैंने इस परियोजना के लिए हां कहने के कारणों में से एक आमिर के साथ स्क्रीन साझा करने और उनसे सीखने का अवसर है। वह सेट पर बहुत सावधानी से काम करते हैं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था। हमें कठिन परिस्थितियों में भी काम करना पड़ता था कि पुरुष वर्दी चेहरे में। प्रोडक्शन टीम को हमारे लिए एक रास्ता बनाना था क्योंकि जहां हम शूटिंग कर रहे थे, उसके पास कोई सड़क नहीं थी। यह एक जादुई अनुभव था, ”नागा चैतन्य ने खुलासा किया।

फिल्म का निर्माण आमिर खान प्रोडक्शंस, वायकॉम18 स्टूडियोज और पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, फिल्म में आमिर खान को लीड कैरेक्टर के रूप में दिखाया गया है। और फिल्म उनके साथ करीना कपूर और साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य भी शामिल होंगे . और साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य उनकी हिंदी फिल्म की शुरुआत होगी ।

फॉरेस्ट गंप के अनुकूलन में दो दशकों की अवधि में कई बदलाव हुए, जिसमें अतुल कुलकर्णी ने पहले दस साल स्क्रिप्ट को अपनाने में बिताए, और एक और दस साल रीमेक के अधिकार खरीदे।

14 मार्च 2019 को अपने शीर्षक के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की

आमिर खान ने लॉस एंजिल्स स्थित निर्माता और निर्देशक राधिका चौधरी की मदद से 2018 की शुरुआत में फिल्म के अधिकार खरीदे और 14 मार्च 2019 को अपने शीर्षक के साथ आधिकारिक तौर पर फिल्म की घोषणा की।

लाल सिंह चड्ढा को 100 से अधिक भारतीय स्थानों पर फिल्माया गया है। प्रधान फोटोग्राफी 31 अक्टूबर 2019 को चंडीगढ़ में शुरू हुई।

हालाँकि, मार्च 2020 में भारत में COVID-19 महामारी के कारण उत्पादन रोक दिया गया था, दिल्ली में मध्य सितंबर 2020 के दौरान फिर से शुरू होने से पहले, जिसके कारण फिल्म – शुरू में क्रिसमस 2020 रिलीज़ के लिए निर्धारित थी – में देरी हुई। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply