महिमा चौधरी अब पूरी तरह से ब्रेस्ट कैंसर से ठीक हो चुकी है .

महिमा चौधरी अब पूरी तरह से ब्रेस्ट कैंसर से ठीक हो चुकी है .

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

महिमा चौधरी की बेटी कैंसर से उबरने के दौरान स्कूल नहीं गई थी, ताकि कैंसर के इलाज के दौरान उसकी माँ को संक्रमित न किया जा सके।

महिमा चौधरी अब पूरी तरह से ब्रेस्ट कैंसर से ठीक हो चुकी है .
महिमा चौधरी अब पूरी तरह से ब्रेस्ट कैंसर से ठीक हो चुकी है .

दिल है तुम्हारा , परदेस स्टार महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) अब पूरी तरह से ब्रेस्ट कैंसर मुक्त हैं; उनकी हिम्मत की कहानी कि सब तारीफ कर रहे हैं . महिमा चौधरी, सुभाष घई के 1997 के निर्देशन परदेस में उनके प्रदर्शन के लिए सबसे प्रसिद्ध, शाहरुख खान की सह-अभिनीत, को स्तन कैंसर का पता चला था। हालांकि अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह कैंसर फ्री हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं कैंसर मुक्त हूं। यह लगभग 3 से 4 महीने पहले हुआ था।” उसने यह भी कहा कि उसे यह स्पष्ट करने की जरूरत है कि उसने अमेरिका में अपने स्तन कैंसर का कोई इलाज नहीं कराया। “लोगों ने वीडियो को पूरी तरह से नहीं देखा, वे बस यह निष्कर्ष नकालने के लिए कूद पड़े हैं कि मैं अपने इलाज के लिए अमेरिका गया था। लेकिन तथ्य यह है कि मैं मुंबई में बहुत ज्यादा थी ।”

अनुपम“तुम मेरे हीरो हो!

अनुपम ने गुरुवार को महिमा के कैंसर की खबर को अपने प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए एक वीडियो साझा किया। इसके साथ उन्होंने लिखा, “तुम मेरे हीरो हो!” मित्र! उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहाँ उसकी प्रतिभा पर टैप करने का आपका अवसर है! जय हो उसे !!”

महिमा ने वीडियो में खुलासा किया कि अनुपम ने फिल्म के लिए उनसे संपर्क किया था जब उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उसने कहा कि उसे काम के प्रस्ताव मिल रहे थे लेकिन वह आगे नहीं बढ़ सकी क्योंकि उसके बाल नहीं थे। वह भावुक हो गई क्योंकि उसने कहा कि उसने अनुपम को द सिग्नेचर के लिए हां कहा और उससे पूछा कि क्या वह सेट पर विग पहन सकती है।

उनकी एरियाना बेटी कैंसर से उबरने के दौरान स्कूल नहीं गई क्योंकि कोविड के चलते अपनी मां को जोखिम में नहीं डालना चाहती थी’

उनकी बेटी कैंसर से उबरने के दौरान स्कूल नहीं गई क्योंकि कोविड के चलते अपनी मां महिमा चौधरी को जोखिम में नहीं डालना चाहती थी’

महिमा चौधरी का कहना है कि उनकी बेटी एरियाना (Ariana)कैंसर से उबरने के दौरान स्कूल नहीं गई क्योंकि कोविड के चलते अपनी मां को जोखिम में नहीं डालना चाहती थी’ ‘ महिमा चौधरी ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी एरियाना ने स्कूल नहीं जाने का फैसला किया क्योंकि वे महामारी के बाद फिर से खुल गए ताकि कैंसर के इलाज के दौरान उसकी माँ को संक्रमित न किया जा सके।

एरियाना ने उसके ठीक होने में एक प्रमुख भूमिका कैसे निभाई,



एरियाना ने उसके ठीक होने में एक प्रमुख भूमिका कैसे निभाई, इस बारे में खुलते हुए, महिमा ने ईटाइम्स को बताया, “उसने मुझे स्पष्ट रूप से कहा कि वह घर पर रहेगी क्योंकि वह घर आने से COVID वायरस का खतरा नहीं उठाना चाहती थी क्योंकि मैं अपने ठीक होने के चरण में थी। . इसलिए, जब वह COVID चरण के बाद फिर से खुला तो वह स्कूल नहीं गई। उसने अपनी कक्षाएं ऑनलाइन लीं, उन्होंने उसे वह प्रावधान दिया।”

महिमा चौधरी अपनी कमबैक फिल्म ‘द सिग्नेचर ‘ से करेंगी ।

महिमा चौधरी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘द सिग्नेचर’ पर काम कर रही हैं। उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher)द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो से उनके कैंसर निदान और ठीक होने के बारे में सीखा। महिमा ने अब मुंबई में अपने इलाज के बारे में बात की है और बताया कि कैसे उनकी बेटी एरियाना उस समय उनके समर्थन का सबसे बड़ा स्तंभ थी।

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार सुबह एक वीडियो साझा किया, जिसमें महिमा उन्हें स्तन कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में बता रही हैं और इस तथ्य के बारे में बताती हैं कि उनके माता-पिता भी नहीं जानते थे।

खेर ने वीडियो को इस प्रकार कैप्शन दिया: कैप्शन जिसमें पढ़ा गया: “महिमा चौधरी के साहस और कैंसर की कहानी। मैंने अपनी 525 वीं फिल्म द सिग्नेचर में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले अमेरिका से फोन किया था।

‘द सिग्नेचर ‘

हमारी बातचीत उनकी स्तन कैंसर खोज में बदल गई। इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या है। उनका रवैया दुनिया भर में इतनी सारी महिलाओं को आशा देगा। वह चाहती थीं कि मैं इसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं। वह मुझे एक शाश्वत आशावादी लेकिन सबसे प्यारी महिमा कहती हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “आप मेरे हीरो हैं! दोस्तों, उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थना और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई है जहां वह है। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां हैं! यहां है आपकी प्रतिभा पर टैप करने का अवसर! जय हो उसे।”

महिमा चौधरी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘द सिग्नेचर’ पर काम कर रही हैं

सिग्नेचर एक आम आदमी की कहानी है और इसके मुख्य कलाकारों में अनुपम हैं। गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग फिलहाल लखनऊ में चल रही है।

महिमा ने 1997 में अपनी पहली फिल्म परदेस से प्रसिद्धि हासिल की और महिमा चौधरी ने दाग: द फायर, कुरुक्षेत्र, धड़कन, लज्जा, बागबान, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी कई और फिल्मों में काम कियाहै। उन्हें आखिरी बार 2016 में आई फिल्म डार्क चॉकलेट में देखा गया था। महिमा चौधरी इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म ‘द सिग्नेचर’ पर काम कर रही हैं। वह 2013 में अपने पति बॉबी मुखर्जी से अलग हो गईं और वर्तमान में बेटी एरियाना के साथ रहती हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply