सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था.

सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था.

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 से हमला,चश्मदीद से लेकर पुलिस तक ने बताई पूरी कहानी

Sidhu Moose Wala : एल्बम PBX 1 के सिंगर, रैपर, अभिनेता और पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े राजनेता की 30 राउंड गोलियां से हत्या कर दी गई.
image via twitter Sidhu Moose Wala : एल्बम PBX 1 के सिंगर, रैपर, अभिनेता और पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े राजनेता की 30 राउंड गोलियां से हत्या कर दी गई.

Sidhu Moose Wala Death: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक,  सिद्धू मूसेवाला के कत्ल में AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था. पंजाब के गैंगवार में AN-94 का इस्तेमाल पहली बार देखने को मिला है. वहीं इस हमले में 8 से 10 हमलावर शामिल थे ऐसी जानकारी भी सामने आई है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला पर AN-94 से हमला हुआ था. घटनास्थल से AN-94 राइफल की तीन गोलियां मिली हैं. यह भी पता चला है कि इस हमले में आठ से दस हमलावर शामिल थे जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर ताबड़तोड़ करीब 30 से ज्यादा राउंड फायर किये थे.

सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम को हत्या कर दी गई थी. अब मौके पर मौजूद चश्मदीद भी सामने आए हैं. इससे पहले पंजाब पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड पर कई खुलासे किये थे.

चश्मदीद के मुताबिक, सिद्धू की कार पर 35 से 40 राउंड फायरिंग हुई थी.

चश्मदीद मेसी ने बताया कि गाड़ी में जो दो और लोग बैठे थे उनको भी गोली लगी थी. चश्मदीद के मुताबिक, सिद्धू की कार पर 35 से 40 राउंड फायरिंग हुई थी. वहां दीवारों पर भी गोलियों के निशान देखे जा सकते हैं.

दूसरी तरफ हत्याकांड के वक्त का एक चश्मदीद अब सामने आया है. यह शख्स हमले के दौरान मौके पर मौजूद था और उसी ने मूसेवाला को गाड़ी से बाहर निकाला था. मेसी नाम के इस शख्स का दावा है कि तब तक मूसेवाला जिंदा थे.

 आजतक से बातचीत में मेसी ने कहा कि जब हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला को गोली मारी तो सबसे पहले वह ही मौके पर पहुंचे थे.मेसी ने बताया कि मूसेवाला के साथ दो और लोग गाड़ी (महिंद्रा थार) में बैठे थे.

मेसी ने कहा, ‘मैंने देखा कि सिद्धू को गोलियां लगी हुई हैं. लेकिन उनकी सांस चल रही थी. मैंने सिद्धू को बाहर निकाला और दूसरी गाड़ी में बैठाया फिर हॉस्पिटल भेजा.’

30 से ज्यादा राउंड फायरिंग के लिए AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था ।

लोकप्रिय पंजाबी गायक-रैपर सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार 29 मई 2022 को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिन के उजाले में उनके वाहन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग के लिए AN 94 Russian Assault Rifle का इस्तेमाल हुआ था ।

सोशल मीडिया पर कुछ परेशान करने वाले वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें गोलियों के छेद वाली उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है, पीछे की सीट खून से लथपथ है और सिद्धू मूस वाला बेहोशी की हालत में हैं।

रविवार को पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मानसा जिले के जवाहरके गांव में हथियारबंद हमलावरों ने मूसेवाला पर अंधाधुंध फायरिंग की। डीजीपी ने बताया कि मूसेवाला पर करीब 30 राउंड गोलियां चलाई गईं।

फायरिंग की घटना पंजाब के मनसा जिले में हुई, कथित तौर पर भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद। स्थानीय लोगों द्वारा सिद्धू को मानसा सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से, 28 वर्षीय गायक-रैपर की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस बीच उनके साथ यात्रा कर रहे उनके दो साथियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

‘सिद्धू को फिरौती के लिए धमकियां दे रहा था लॉरेंस बिश्नोई गैंग’, मूसेवाला के पिता का दावा

Sidhu Moose Wala Death :'सिद्धू मूसेवाला के पिता का दावा लॉरेंस बिश्नोई गैंग' 'सिद्धू को फिरौती के लिए धमकियां दे रहा था
Sidhu Moose Wala Death :’सिद्धू मूसेवाला के पिता का दावा लॉरेंस बिश्नोई गैंग’ ‘सिद्धू को फिरौती के लिए धमकियां दे रहा था

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने दावा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से उनके बेटे को धमकियां मिल रही थीं. दावा है कि फिरौती के लिए बार-बार फोन आ रहे थे. 

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसेवाला की हत्या क्या फिरौती की रकम ना देने की वजह से हुई है? सिंगर मूसेवाला के पिता के बयान से हत्याकांड का यह मामला नया मोड़ लेता दिख रहा है. सिद्धू मूसावाला के मर्डर के बाद जो FIR लिखी गई है उसमें उनके पिता का बयान है.

घर से कुछ किलोमीटर दूर हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या, पुलिस ने बताया आपसी रंजिश

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की कल 29 मई को मानसा जिले में उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पंजाब के DGP वी. के. भावरा ने बताया था कि सिद्धू मूसेवाला जब अपने घर से निकले तब रास्ते में 2-2 गाड़ी आगे और पीछे से आईं और इनकी गाड़ी पर फायरिंग की और जब इनको अस्पताल ले जाया गया वहां उनको मृत घोषित किया गया. भावरा ने कहा था कि फिलहाल यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है.

पंजाब के DGP ने आगे बताया था कि इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य सदस्य लक्की ने ली है जो अभी कनाडा में है. वहीं सूत्रों के मुताबिक, बिश्नोई गैंग के विरोधी कैंप को सिद्धू मूसेवाला सपोर्ट कर रहा थे. वजह से सिद्धू मूसेवाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर थे.

हत्याकांड में 3 अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल हुआ था.

DGP ने बताया कि घटनास्थल से बरामद कारतूस से अंदाजा लगा है कि हत्याकांड में 3 अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल हुआ था.

सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी हटने के सवाल पर DGP ने कहा कि मूसेवाला के पास पंजाब पुलिस के 4 कमांडो थे जिनमें से 2 कमांडो राज्य में चलने वाले घल्लूघारा की वजह से वापस ले लिए थे. यह जब घर से निकले तब यह अपने साथ इनको नहीं ले गए थे.

इससे पहले पुलिस अधिकारी पी. के. यादव ने बताया था कि हमलावर अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गए थे. अब पता चला है कि उसकी नंबर प्लेट नकली थी. वहीं पुलिस को भी कुछ सुराग मिले हैं, जिनके अधार पर खोजबीन जारी है. पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड की जांच के लिए SIT (स्पेशल टीम) गठित की है. 

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply