Acharya Trailer: चिरंजीवी और राम चरण जोड़ी की एक्शन से भरपूर ट्रेलर

Acharya Trailer: चिरंजीवी और राम चरण जोड़ी की एक्शन से भरपूर ट्रेलर

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Acharya Trailer: चिरंजीवी और राम चरण पिता-पुत्र की जोड़ी  की एक साथ  दूसरी फिल्म होगी

image via Matinee Entertainment:Acharya Trailer: चिरंजीवी और राम चरण पिता-पुत्र की जोड़ी  की एक साथ  दूसरी फिल्म होगी

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने   12 अप्रैल मंगलवार को अपनी  अपकमिंग फिल्म  Acharya Trailer रिलीज किया । उन्होंने ट्रेलर साझा करते हुए ट्वीट किया, “माई सिद्धा और योर मेगा पावरस्टार @AlwaysRamCharan (sic) के साथ वास्तव में एक विशेष फिल्म।”

मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण  की फिल्म  आचार्य पिता-पुत्र की जोड़ी के दूसरे सहयोग को चिह्नित करेंगे। आचार्य से पहले, चिरंजीवी ने 2009 की ब्लॉकबस्टर मगधीरा में अपने बेटे राम चरण के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था।

आचार्य ट्रेलर(Acharya Trailer ) आउट।

मेगास्टार चिरंजीवी, राम चरण की फिल्म पहले से ही ब्लॉकबस्टर लग रही है ,चिरंजीवी और राम चरण की आचार्य का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है।  मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण का आचार्य ट्रेलर आज, 12 अप्रैल को  दोनों बड़े सुपरस्टार के फैंस के लिए  रिलीज कर दिया गया है और यह एक एक्शन से भरपूर रोमांच का वादा करता है।

अद्भुत दृश्यों के साथ, फिल्म पहले से ही हिट लगती है। आचार्य  कोराटाला शिव निर्देशित आचार्य में चिरंजीवी, राम चरण, काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े और सोनू सूद हैं। में काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े और सोनू सूद भी हैं।

”राम चरण ने पहले अपने पिता चिरंजीवी के साथ काम करने के बारे में कहा था।

“मेरे लिए अपने पिता के समान फ्रेम साझा करने में सक्षम होना मेरे लिए एक पूर्ण सम्मान होगा। साथ ही, यह मेरे लिए एक कैमियो नहीं बल्कि एक पूर्ण भूमिका है। मैं ऐसा करने के लिए निर्देशक कोराताला शिवा को धन्यवाद देना चाहता हूं

आचार्य के ट्रेलर (Acharya Trailer ) में काफी रोमांचकारी तत्व और एक्शन है। 

image via Matinee Entertainment:Acharya Trailer: चिरंजीवी और राम चरण पिता-पुत्र की जोड़ी  की एक साथ  दूसरी फिल्म होगी

आचार्य एक सामाजिक नाटक है जिसमें चिरंजीवी और राम चरण नक्सलियों की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म का ट्रेलर शानदार लग रहा है। यह पदाघट्टम में खुलता है, जो पहली बार में शांतिपूर्ण लगता है, लेकिन अराजकता तब पैदा होती है जब सुधारक मंदिर के दान के गबन के खिलाफ लड़ते हैं।

खून और  बदले की कहानी एक मंदिर शहर में स्थापित है। यह शहर शांतिप्रिय, अत्यधिक आध्यात्मिक और जीवन से भरपूर है। और फिर बुरे लोगों में प्रवेश करें, जो शहर की शांति और सद्भाव को बिगाड़ते हैं।

शुक्र है, शहर में राम चरण द्वारा निभाई गई एक घरेलू उद्धारकर्ता सिद्ध है। यह मान लेना सुरक्षित है कि वह दुष्टों द्वारा धोखा दिया और पराजित किया गया है, जो चिरंजीवी द्वारा निभाई गई आचार्य के आगमन की आवश्यकता है।

 जैसे ही वह आता है, वह क्रूर बल के साथ बुरे लोगों के शहर से छुटकारा पाना शुरू कर देता है। और यह पता चला कि आचार्य और सिद्ध हथियारों में कामरेड थे। संभवत: वे किसी नक्सली आंदोलन का हिस्सा थे। इसलिए आचार्य ने अपने कनिष्ठ साथी के अधूरे काम को खत्म करने का फैसला किया।

आचार्य एक सामाजिक नाटक है जिसमें चिरंजीवी और राम चरण नक्सलियों की भूमिका निभाएंगे।

चिरंजीवी और राम चरण के अलावा, आचार्य में काजल अग्रवाल, पूजा हेगड़े और सोनू सूद भी हैं। कोराटाला शिव निर्देशन 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में खुलने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अगर आपको हमारी दी हुई जानकारी अच्छी लगी हो, हम आपको ऐसे ही नई  बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,updates, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Details देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply