Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) मास्टर (2021) से बेहतर नहीं है।

Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) मास्टर (2021) से बेहतर नहीं है।

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) में कई बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों के झलक दिखाई देते हैं।

IMAGE VIA Sun Pictures:Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) मास्टर (2021) से बेहतर नहीं है।

Beast (RAW) MOVIE Review/ बीस्ट (रॉ) मूवी रिव्यू : साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) 13 अप्रैल 2022 को पुथांडु के सप्ताह में सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है । लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) तमिल के अलावा, फिल्म के तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में डब संस्करण होंगे, जिसका हिंदी संस्करण रॉ होगा।

स्टार कास्ट: विजय, पूजा हेगड़े, योगी बाबू, सेल्वाराघवन, शाइन टॉम चाको, रेडिन किंग्सले, वीटीवी गणेश, शाजी चेन, अपर्णा दास

डायरेक्टर: नेल्सन

रेटिंग: 2.5/5 STAR

जैसा कि हम सब जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टार थल पति विजय को थिएटर स्क्रीन को भरने के लिए किसी सहायता की आवश्यकता नहीं है। फिर भी, एक मेगास्टार मेज पर कितनी भी दीवार क्यों न ला दे, उसे अभी भी एक मजबूत कहानी, स्क्रिप्ट की जरूरत है।

Beast (RAW) MOVIE Review/ बीस्ट (रॉ) मूवी रिव्यू

बीस्ट मूवी रिव्यू: फिल्म की कहानी

IMAGE VIA  Sun Pictures:Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) मास्टर (2021) से बेहतर नहीं है।
IMAGE VIA Sun Pictures:Beast (RAW) MOVIE Review : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) मास्टर (2021) से बेहतर नहीं है।

सैकड़ों गोलियों के माध्यम से उड़ते हुए, हमें फिल्म के ‘बीस्ट ‘, वीरराघवन (विजय), एक रॉ से मिलवाया जाता है, जो एक घातक मिशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने के लिए सरकार के खिलाफ जाता है, लेकिन भावनात्मक रूप से खुद को डराता है।

वीरा अपनी नौकरी छोड़कर एक साधारण जीवन जीता है और प्रीति (पूजा हेगड़े) से मिलता है, जो व्यस्त है, लेकिन निश्चित रूप से वीरा के लिए गिर जाता है क्योंकि वह प्रमुख है।

इतना अच्छा नहीं एक दिन, एक मॉल का अपहरण हो जाता है और वीरा वहां प्रीती और उसके कुछ लोगों के साथ होती है।

आप जानते हैं कि अगर यह अपहरण है, यह आतंकवादी होगा, अगर आतंकवादी हैं, तो वे अपने नेता को रिहा करने की मांग करेंगे जो लोगों की हत्या के लिए जेल में है, अगर ऐसा नेता है तो वह किसी राजनीतिक दल से किसी से मित्रता करेगा और यह सब होता है यहाँ। अंत में, कुछ हवाई युद्ध भी हुए,।

बीस्ट मूवी रिव्यू: स्टार परफॉर्मेंस

विजय

जैसा कि कोई निर्देशक से उम्मीद करेगा, उन्होंने विजय के लिए अपनी मर्दानगी प्रदर्शित करने के लिए दृश्य तैयार किए हैं और यह पूरी तरह से ठीक है क्योंकि वह उन सभी के मालिक हैं।

हाथ से कांच का टुकड़ा चूसकर चौथी दीवार तोड़ने से लेकर, अपने चेहरे से खून पोंछते हुए कैमरे में घूरने तक और ऐसे कई दृश्य विजय को अपने दीवाने प्रशंसकों से बात करने की अनुमति देते हैं और ये फिल्म के बेहतरीन शॉट हैं।

हम सभी जानते हैं कि इस तरह की भूमिकाएं उनके लिए एक आसान काम बन गई हैं, और समस्या यह है कि हमने अब तक कई बार हमने विजय को खतरनाक दृश्य में जहां सैकड़ों गोलियां चल रही है ऐसे चलते देखा जैसे कि वहां कुछ है ही नहीं ।

पूजा हेगड़े

पहले राधे श्याम और अब यह, पूजा हेगड़े को उन लिपियों का चयन करना शुरू करना चाहिए जो उनके पास मौजूद प्रतिभा को सही ठहराती हैं। हमने देखा है कि वह अपने लुक्स से ज्यादा खूबसूरत हो सकती हैं लेकिन मेकर्स को भी यह बात समझनी होगी।

यहाँ भी, उसे एक फ्लावरपॉट/ शोपीस की तरह फिल्मों में रखा गया है जिसका फिल्म की कहानी से ज्यादा कोई लेना देना नहीं है।

क्या अच्छा है:

विजय अपने प्रशंसकों को मनोरंजन की लगातार एक के बाद एक एक्शन सीक्वेंस दे रहे हैं अगर फिल्में केवल एक्शन शैली के बारे में होतीं तो यह सब जीत जाता!

क्या बुरा है :

फिल्म की कहानी में विजय कभी भी ‘बीस्ट मोड’ में नहीं जा पाए कुछ कुछ एक्शन सीक्वेंस ऐसे थे जिसे गले से उतारना मुश्किल था .

जैसे कि ट्रेंड आतंकवादियों का एक साथ विजय पर गोली चलाना और फिर भी एक भी गोली विजय को नहीं छुपाते ,

शॉट गन को स्नाइपर की तरह यूज करना, जो कोई भी शूटिंग वीडियो गेम खेलता होगा, उसे इस बातों का जरूर पता होगा कि शॉर्टकट की गोलियां फैलती है ना कि स्नाइपर से चलाई गई गोली की तरह अपने टारगेट पर जाकर लगती है। हालांकि साउथ इंडियन फिल्में एक्शन सीक्वेंस हर बार इसी तरह के होते हैं ।

Beast (RAW) MOVIE Review/ बीस्ट (रॉ) मूवी रिव्यू : थलपति विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) में कई बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों के झलक दिखाई देते हैं।

विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) की शुरुआत में ही हमें पता चल जाता है कि विजय सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने फिल्म में सलमान खान की फिल्म वांटेड का डायलॉग ” एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी उसके बाद तो मैं खुद की भी नहीं सुनता” यूज़ किया है।

हाल ही में रिलीज हुई भारत की पहली सुपर सोल्जर वाली जॉन इब्राहिम की फिल्म अटैक द पार्ट वन की कहानी से बिल्कुल मिलती-जुलती है जिसमें पार्लिमेंट को हाईजैक करके वहां के लोगों को होस्टेज बनाया गया था यहां भी कुछ ऐसा ही होता है जहां चेन्नई के ईस्ट कोस्ट मॉल को हाईजैक करके वहां के 250- 300 लोगों को होस्टेज बनाया जाता है जिस का रेस्क्यू ऑपरेशन किया जाता है।

विजय की लेटेस्ट फिल्म बीस्ट (रॉ) हमें हॉलीवुड फिल्म की भी झलक देती है और वह फिल्म हमारे डेडपूल स्टार रायन रेनॉल्ट की ग्रीन लांटर्न से मिलता जुलता है जिसमें रायन फाइटर जेट का टेस्ट करने के लिए दो फाइटर जेट से लड़ाई करते हैं यहां भी हमें विजय फिल्म के आखिरी सीन में दो फाइटर जेट से बचते हुए दिखाई दिए ।

फिल्म देखे या नहीं ?: यदि आप केवल विजय के लिए हैं, तो आपको किसी ब्रेक की आवश्यकता नहीं होगी, मैंने सिर्फ विजय प्रशंसकों को कहूंगा की उसे बिल्कुल भी मिस ना करें , लेकिन वे वैसे भी इसे देखेंगे।

बीस्ट मूवी रिव्यू: बॉटम लाइन

अगर आप साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय के हार्डकोर फैंस में से हैं तो आपके लिए फिल्म पूरी तरह से इंटरटेनमेंट से भरी होगी वि और किसी को भी इससे यही उम्मीद करनी चाहिए। लेकिन अगर आप विजय की पिछले साल आई मास्टर 2021 की तरह एक बेहतरीन , ठोस कहानी की तलाश में हैं, तो मुझे डर है कि आपको मास्टर की तरफ फिल्म देखने के लिए और इंतजार करना होगा।

बीस्ट 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज हो चुकी है ।

अगर आपको हमारी दी हुई जानकारी अच्छी लगी हो, हम आपको ऐसे ही नई  बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply