Gehraiyaan : सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका के साथ कामुक ,अंतरंग दृश्यों(intimate scenes ) दिखाने पर खुलकर बात की और स्वीकार किया कि वह इसे लेकर थोड़ा घबरा रहे थे।

Gehraiyaan : सिद्धांत चतुर्वेदी ने दीपिका के साथ कामुक ,अंतरंग दृश्यों(intimate scenes ) दिखाने पर खुलकर बात की और स्वीकार किया कि वह इसे लेकर थोड़ा घबरा रहे थे।

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

सिद्धांत चतुर्वेदी  बॉलीवुड में  2019 की फिल्म गली ब्वॉय से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ”गहराइयां'(Gehraiyaan)'(Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में हैं।  सिद्धांत चतुर्वेदी की लीड रोल वाली है  दूसरी फिल्म मूवी  और बॉलीवुड में  उनकी तीसरी फिल्म होगी ।

शकुन बत्रा द्वारा  डायरेक्ट  की गई फिल्म ‘गहराइयां'(Gehraiyaan)  साल 2022 की बॉलीवुड की  उन फिल्मों में से हैं  जिनको लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे  इस फिल्म में  सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लीड रोल में , दीपिका पादुकोण , अनन्य पांडे  और धैर्य करवा  दिखाई देंगे ,और यह अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत के पहले  फिल्म  होगी।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग  फिल्म  ‘गहराइयां'(Gehraiyaan) एक से अधिक कारणों से शहर में चर्चा का विषय रही हैं। जिसमें से एक कारण गहरियां में सिद्धांत और दीपिका की  इंटिमेट सींस ,अंतरंग कामुक केमिस्ट्री भी काफी ध्यान खींच रही है। दिलचस्प बात यह है कि गली बॉय सिद्धांत चतुर्वेदी ने हाल ही में दीपिका के साथ कामुक ,अंतरंग दृश्यों(intimate scenes ) दिखाने पर खुलकर बात की और स्वीकार किया कि वह इसे लेकर थोड़ा घबरा रहे थे।

ETimes interview

सिद्धांत चतुर्वेदी

ईटाइम्स(ETimes) के साथ अपनी बातचीत के दौरान, सिद्धांत ने कहा, “मेरे दिमाग में, मैं ऐसा था, ‘वाह’ वह दीपिका है! मैं उससे कैसे रोमांस करने जा रहा हूँ! उन्होंने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर के साथ काम किया है। मेरी प्रतियोगिता को देखो।’ यह एक रोमांटिक फिल्म है और मैं नहीं चाहता था कि लोग कहें, ‘नहीं कर पाया।’ बेशक, शकुन ने मुझे कहानी सुनाई और चूंकि मैं उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक था, मैंने कहा कि मैं हूं पर। हम जानते थे कि अंतरंगता है, लेकिन हम नहीं जानते कि किस हद तक। पटकथा ने विशेष रूप से इसका उल्लेख नहीं किया क्योंकि यह कामुक कविता या कुछ और नहीं था। कार्यशालाएं और वाचन बाद में हुए।”

सिद्धांत ने आगे जोर देकर कहा कि जब उन्हें सेट पर एक अंतरंग निर्देशक होने के बारे में पता चला तो वह थोड़ा सचेत हो गए। “पहली बार जब मैंने सुना तो थोड़ा   डर  गया के इतना क्या है पिक्चर में जो इंटिमेसी डायरेक्टर की जरूरत पड़ी (मुस्कान)! लेकिन मुझे एहसास हुआ कि शकुन को इसी तरह काम करना पसंद है। अंतरंगता का उनका चित्रण सिर्फ शारीरिक नहीं है, बल्कि भावनात्मक और बारीक है। कैमरा आपको यह नहीं बताता कि देखिए, दो लोग किस कर रहे हैं। यह व्यवस्थित रूप से बहता है, ”उन्होंने कहा।

जब  सिद्धांत चतुर्वेदी  शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां'(Gehraiyaan) की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो उन्होंने हाल ही में  इस बात का  खुलासा किया कि  उनकी यह फिल्म  देखने के बाद  उनके माता-पिता ने कैसे प्रतिक्रिया दी।

ईटाइम्स(ETimes) के साथ हुए एक इंटरव्यू में   फिल्म के लीड एक्टर  सिद्धांत चतुर्वेदी ने  खुलकर इस बारे में बात की  और बताया कि  कि गेहरायां एक   टिपिकल  दूसरी रोमांटिक कॉमेडी (रोम-कॉम)फिल्म जैसी  नहीं है। “यह वहीं से शुरू होता है जहां ज्यादातर रोमकॉम खत्म होते हैं। इसने मुझे झकझोर दिया। मुझे व्यक्तिगत रूप से और एक अभिनेता के रूप में भी सब कुछ छोड़ना पड़ा,

सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने माता-पिता की ‘गहराइयां'(Gehraiyaan) पर प्रतिक्रिया पर कहा: मेरे पिता ने कहा ‘यह समाज के लिए एक दर्पण है’

सिद्धांत चतुर्वेदी

”उन्होंने कहा। यह पूछे जाने पर कि उनके माता-पिता ने फिल्म पर क्या प्रतिक्रिया दी, सिद्धांत ने कहा, “मैं उनके साथ नहीं बैठा। मैं एक कोने में बैठा था और वे दूसरे कोने में। फिल्म देखने के बाद मैं अपनी कार में घर लौट आया। मैंने उनके साथ वापस यात्रा भी नहीं की। मैं दौड़कर अपने कमरे में गया और सोने चला गया। पिताजी ने दस्तक दी और अंदर आ गए।

वह फिल्म के बारे में बात करना चाहते थे क्योंकि उन्हें यह पसंद था, लेकिन मैं चाहता था कि यह दिन बीत जाए (हंसते हुए!), इसलिए हमने इसके बारे में बाद में फोन पर बात की। तभी उन्होंने कहा, ‘ये फिल्म समाज का दर्पण है। इस्मे कुछ सही गलत नहीं है।’ (यह समाज के लिए एक दर्पण है)। कोई संदेश नहीं दे रहे हैं हम। दुनिया बदल गई है और इस तरह की कहानियां मौजूद हैं। हम आपको दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे या ये जवानी है दीवानी का वादा नहीं कर रहे हैं।”

‘गहराइयां'(Gehraiyaan) शकुन बत्रा द्वारा  की गई रोमांटिक ड्रामा फिल्म है,  फिल्में डायरेक्शन के काम के साथ  उन्होंने  फिल्म की स्क्रिप्ट  लिखने में  सुमित रॉय, आयशा देवीत्रे और यश सहाय  का साथ दिया है ।

Gehraiyaan Plot

महत्वाकांक्षी 30 वर्षीय अलीशा खन्ना अब खुद को जीवन में एक चौराहे पर पाती हैं। उसका 6 साल का रिश्ता नीरस हो गया है, उसका करियर बहुत सारी बाधाओं को मार रहा है और जब उसने इस वास्तविकता को अपरिवर्तनीय के रूप में स्वीकार करना शुरू कर दिया, तो उसका जीवन उसके  चचेरी बहन , टिया और उसके मंगेतर, ज़ैन के आने से छीन लिया गया। , जिसके साथ वह एक परेशान अतीत और उसकी सीमाओं से टूटने की एक आम इच्छा पर बंध जाती है। कहानी अलीशा और ज़ैन की यात्रा को दर्शाती है, क्योंकि वे इससे बचने के लिए अपने अतीत के  के दिनों को  फिर से याद करते हैं ।

Gehraiyaan Release date

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा  लीड  रोल वाली फिल्म  ‘गहराइयां'(Gehraiyaan)  फिल्म का प्रीमियर 11 फरवरी 2022 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

READ MORE: Looop Lapeta Movie Review: बॉयफ्रेंड को बचाने 50 मिनट के टाइम लूप में फंसीं तापसी पन्नू, क्या तापसी पन्नू की फिल्म साल 1998 में आई जर्मन फिल्म Run Lola Run से बेहतर है ?

FOLLOW US ON

Leave a Reply