Kathal Announcement :सानिया मल्होत्रा अपनी अगली नेटफ्लिक्स फिल्म में कटहल ढूंढती नजर आएंगी।

Kathal Announcement :सानिया मल्होत्रा अपनी अगली नेटफ्लिक्स फिल्म में कटहल ढूंढती नजर आएंगी।

Spread the love
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

नेटफ्लिक्स ने  5 मार्च  सुबह 11:00 बजे आज अपनी अगली फिल्म  सानिया मल्होत्रा   की लीड स्टार वाली कटहल (Kathal) की घोषणा की, जिसमें सान्या मल्होत्रा ​​​​ के साथ अनंत जोशी   भी फिल्म में दिखाई देंगे, जो इस सप्ताह की शुरुआत में  अपने फिल्म की शूटिंग  शुरू  हो चुकी है । ।

पटाखा, बधाई हो,लूडो, पगलाइट और मीनाक्षी सुंदरेश्वर, लव हॉस्टल जैसी पिछली फिल्मों में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उनकी अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म कटहल (KATHAL)  में सान्या मल्होत्रा ​​की वापसी को पूरी तरह से तैयार है ।

सानिया मल्होत्रा की नेटफ्लिक्स फिल्म कटहल (KATHAL)  एक छोटे से शहर में स्थापित यह फीमेल लीड ड्रामा है और इस कहानी में क्राइम, मिस्ट्री, ड्रामा, सस्पेंस, कॉमेडी, सब कुछ है बस मिसिंग है तो वो है कटहल (KATHAL)  !

यूट्यूब पर शेयर किए गए 26 सेकंड के कटहल के एलाउंसमेंट वीडियो में हम सानिया मल्होत्रा को पहली बार एक पुलिस वाली के रूप में देखेंगे कटहल के एलाउंसमेंट वीडियो में सानिया मल्होत्रा खोए हुए कटहल (KATHAL) के केस बारे में कहती है कि एसपी साहब कहते हैं कि हमने इस केस को कबूतर के अंतरियो की तरह उलझा दिया है मगर उनको कौन समझाए कि हम खुद इस केस के कारण कबूतर की तरह इधर-उधर फड़फड़ा रहे हैं और फिर वह वहां से चले जाती है और उसके बाद हमें दीवार पर खोए हुए कटहल की पोस्टर दीवार पर चिपकी दिखाई देती है जिसमें लिखा होता है कि गुमशुदा की तलाश ।

लूडो , मीनाक्षी सुंदरेश्वर के बाद सानिया मल्होत्रा की कटहल (KATHAL)  तीसरी नेटफ्लिक्स फिल्म होगी।

नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म कटहल (KATHAL)  को लेकर रुचिका कपूर शेख, फिल्म के को- प्रोड्यूसर और बालाजी टेलीफिल्म्स की कार्यकारी उपाध्यक्ष, ने बताया कि ,

“बालाजी मोशन पिक्चर्स में, हमारा उद्देश्य शैली-झुकने, मनोरंजक और प्रासंगिक कहानियों को बताना जारी रखना है। कटहल (KATHAL) एक ऐसी विचित्र कहानी है जो भारत के हृदय स्थल पर स्थापित है और शीर्ष पर है। प्रतिभाशाली सान्या मल्होत्रा ​​द्वारा।

नवोदित निर्देशक-लेखक यशवर्धन की इस ‘विचित्र’ सच्ची कहानी पर हास्य और आत्मनिरीक्षण से भरा हुआ है। पगलाइट की शानदार सफलता के बाद, हम सिख और नेटफ्लिक्स के साथ भारतीय दिल की कहानियों को बताने के लिए उत्साहित हैं। वैश्विक दर्शकों के लिए।”

फिल्म की कहानी एक स्थानीय राजनेता के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसके बेशकीमती कटहल (KATHAL)  गायब हो जाते हैं और एक युवा पुलिस अधिकारी- महिमा, सान्या मल्होत्रा ​​​​द्वारा निभाई जाती है, जो खुद को साबित करने के लिए इस विचित्र मामले को सुलझाने के लिए अडिग है।

सानिया मल्होत्रा की नेटफ्लिक्स फिल्म कटहल (KATHAL)  के डायरेक्टर यशवर्धन मिश्रा है जो इस फिल्में से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत कर रहे हैं , जिन्होंने अनुभवी, पुरस्कार विजेता लेखक अशोक मिश्रा के साथ फिल्म भी लिखी है।

निर्माता, गुनीत मोंगा, सीईओ, सिख एंटरटेनमेंट, ने साझा किया,

“सिख्य एंटरटेनमेंट में हम हमेशा अद्वितीय, मनोरंजक और दिल को छू लेने वाली सामग्री का निर्माण करने का प्रयास करते हैं।

हम सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ एक और रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए बिल्कुल रोमांचित हैं और हमारे भागीदारों, बालाजी और नेटफ्लिक्स से बेहतर कोई नहीं है।

 कटहल नामक व्यंग्य और कॉमेडी के इस आनंदमय सवारी का निर्देशन हमारे निर्देशक यशवर्धन मिश्रा कर रहे हैं। यशोवर्धन और अशोक मिश्रा, कटहल (KATHAL)  के लेखक और इमेजिनर्स ने हमें पहले दिन (और पेज एक) से इसकी जादुई दुनिया में शामिल कर लिया और हम सभी के आनंद लेने के लिए इसके जीवन में आने का इंतजार नहीं कर सकते!

FOLLOW US ON

Leave a Reply