Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत ने मर्डर और गेहराइयां की तुलना की कहा: , जो मैंने 15 साल पहले किया था'' वो दीपिका पादुकोण ने अब किया

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत ने मर्डर और गेहराइयां की तुलना की कहा: , जो मैंने 15 साल पहले किया था” वो दीपिका पादुकोण ने अब किया

Spread the love

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत(Mallika Sherawat) ने अपनी फिल्म मर्डर की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की गहरियां से की

Mallika Sherawat : मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने अपनी  15 साल पुरानी 2004 की फिल्म  मर्डर की तुलना दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) पिछली रिलीज  फिल्म गहरियां से की  और कहा जो मैंने 15 साल पहले किया था”   वह दीपिका पादुकोण ने  अब  किया .मल्लिका शेरावत ‘मानसिक यातना’ का सामना करने के बारे में  बताती है  क्योंकि लोग केवल उनके ग्लैमर और शरीर पर ध्यान केंद्रित करते हैं न कि उनके अभिनय कौशल पर।

मल्लिका शेरावत अपनी अपकमिंग फिल्म Rk/RKay से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के प्रचार के दौरान, अभिनेत्री ने इस बारे में खोला कि कैसे उद्योग का एक वर्ग हमेशा उनके शरीर और ग्लैमर के बारे में बात करता है लेकिन उनके अभिनय के बारे में कभी नहीं।

उन्होंने अपनी 2004 की फिल्म, मर्डर की तुलना दीपिका पादुकोण की हालिया फिल्म गेहराइयां से भी की और कहा कि उन्होंने 15 साल पहले इसी तरह का काम किया था। अनुराग बसु निर्देशित मर्डर में इमरान हाशमी के साथ मल्लिका ने अभिनय किया और फिल्म में दोनों द्वारा साझा किए गए भाप से भरे दृश्यों के लिए व्यापक रूप से चर्चा की गई।

दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण की हालिया फिल्म गेहराइयां  में सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और नसीरुद्दीन शाह भी थे . शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, दीपिका की फिल्म आपको आधुनिक मानवीय रिश्तों की गहरी जड़ें जमाने की यात्रा पर ले जाती है।

मल्लिका शेरावत : लोगों ने केवल उनकी ‘बोल्ड इमेज’ के बारे में बात की न कि उनके अभिनय कौशल पर।

इस बीच, मर्डर के समय उद्योग के एक वर्ग द्वारा उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के बारे में बात करते हुए, मल्लिका ने प्रभात खबर को बताया, लोगों ने केवल उनकी ‘बोल्ड इमेज’ के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “जब मैंने मर्डर किया तो इस तरह का हंगामा हुआ।

लोगों ने किस और बिकिनी के बारे में हर तरह की बातें कही। दीपिका पादुकोण ने गेहराइयां में जो किया, वह मैंने 15 साल पहले किया था, लेकिन तब लोग बहुत संकीर्ण सोच वाले थे। मैं आपको बता दूं कि उद्योग और मीडिया का एक वर्ग मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था।

Mallika Sherawat :  पहले, नायिकाएँ या सती-सावित्री प्रकार की थीं, या वे चरित्रहीन पिशाच थीं.

ये लोग केवल मेरे शरीर और ग्लैमर के बारे में बात करते थे, मेरे अभिनय के बारे में नहीं। मैंने दशावतारम, प्यार के साइड इफेक्ट्स और वेलकम में काम किया, लेकिन किसी ने भी मेरे अभिनय के बारे में बात नहीं की।”

इस बीच, फिल्म उद्योग में अपने द्वारा देखे जा रहे परिवर्तनों के बारे में बात करते हुए, शेरावत ने कहा, “पहले, नायिकाएँ या तो बहुत अच्छी थीं, सती-सावित्री प्रकार की थीं, जो कुछ भी जानने के लिए बहुत मासूम थीं, या वे चरित्रहीन पिशाच थीं। ये केवल दो प्रकार की भूमिकाएँ नायिकाओं के लिए लिखी गई थीं।

अब हम जो बदलाव देख रहे हैं, वह महिलाओं को इंसान के रूप में दिखाता है। वह खुश या उदास हो सकती है। वह गलतियाँ कर सकती है, लड़खड़ा सकती है, और इन सबके बावजूद आप उनसे प्यार करते हैं। नायिकाएँ अपने शरीर को लेकर भी अधिक आश्वस्त होती हैं। ”

मल्लिका शेरावत अपनी फिल्म आरके / आरके का प्रचार कर रही हैं, जो 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी। रजत कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म में कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे भी हैं। , अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर, और वैशाली मल्हारा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे।

FOLLOW US ON

Leave a Reply