Suriya 42: सूर्या और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने अपनी पहली फिल्म पर मुहूर्त पूजा के साथ काम शुरू कर दिया है।

Suriya 42: सूर्या और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने अपनी पहली फिल्म पर मुहूर्त पूजा के साथ काम शुरू कर दिया है।

Spread the love

Suriya 42: सूर्या और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने अपनी पहली फिल्म की मुहूर्त पूजा अस्थायी रूप से शीर्षक सूर्या 42 से आज चेन्नई में हुई।

Suriya 42
PHOTO Credits: SOCIAL MEDIA ,GOOGLE ,IG 

Suriya 42:  जय भीम एक्टर सूर्या और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने अपनी पहली फिल्म पर एक साथ काम शुरू कर दिया है। परियोजना के लिए मुहूर्त पूजा अस्थायी रूप से सूर्या 42 शीर्षक से आज चेन्नई में हुई।

कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि जय भीम स्टार इस साल 21 अगस्त को निर्देशक शिव के साथ अपने अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे।, ऐसा कहा जाता है कि सूर्या को शिवा की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

सूर्या 42 का लॉन्च लंबे समय से प्रतीक्षित रहा है क्योंकि इसकी पहली बार 2019 में घोषणा की गई थी, फिल्म अब वामसी और प्रमोद के यूवी क्रिएशंस और केई ज्ञानवेलराजा के स्टूडियो ग्रीन बैनर द्वारा संयुक्त रूप से बनाई जा रही है और इसमें चार्ट-बस्टर संगीतकार देवी श्री द्वारा संगीत दिया जाएगा। प्रसाद।

जय भीम एक्टर सूर्या और फिल्म निर्माता सिरुथाई शिवा ने पहली बार सूर्या 42 एक परियोजना के लिए हाथ मिलाया है

Suriya 42
PHOTO Credits: SOCIAL MEDIA ,GOOGLE ,IG 

सूर्या और फिल्म निर्माता सिरुथाई शिवा ने पहली बार सूर्या 42 परियोजना के लिए हाथ मिलाया है। आज, निर्माताओं ने चेन्नई में मुहूर्त पूजा के साथ फिल्म पर काम शुरू कर दिया है। इवेंट में जय भीम स्टार के साथ इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे देखे गए। रिपोर्टों से पता चलता है कि बाघी अभिनेत्री दिशा पटानी फ्लिक के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्हें सूर्या के साथ फीमेल लीड के तौर पर कास्ट किया गया है।

फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले महत भी मुहूर्त पूजा में मौजूद थे।महत, जिन्होंने मनकथा, जिला और मानाडु जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें बिग बॉस तमिल सीज़न 2 में एक उपस्थिति भी शामिल है, को भी सूर्या 42 का हिस्सा कहा जाता है, क्योंकि उन्हें भी आज फिल्म की पूजा में देखा गया था। सूर्या 42 में संवाद लिखने वाले मदन कार्की भी शामिल होंगे, जबकि तकनीकी टीम में सिनेमैटोग्राफर वेट्री, संपादक रिचर्ड केविन, कला निर्देशक मिलन और स्टंट कोरियोग्राफर सुप्रीम सुंदर शामिल हैं।

एक बड़े बजट पर बनने के कारण, सूर्या 42 की कहानी सिरुथाई शिवा और आदि नारायण ने लिखी है, जबकि मदन कार्की ने फिल्म के संवाद दिए हैं। प्रसिद्ध संगीत संगीतकार देवी श्री प्रसाद भी नाटक में शामिल हैं। जबकि वेट्री ने सिनेमैटोग्राफी की देखभाल की, रिचर्ड केविन ने संपादन किया।

Suriya 42: दिशा पटानी फ्लिक के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्हें सूर्या के साथ फीमेल लीड के तौर पर कास्ट किया गया है।

Suriya 42
PHOTO Credits: SOCIAL MEDIA ,GOOGLE ,IG 

सूर्या 42 के निर्माताओं द्वारा अब तक कोई भी फोटो और वीडियो जारी नहीं किया गया है, जो जय भीम अभिनेता के प्रशंसकों के लिए हर जगह एक निराशा के रूप में आया है, क्योंकि कई लोग उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे थे कि वे अपने पसंदीदा स्टार की एक झलक पा सकते हैं। दिशा पटानी फ्लिक के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी। उन्हें सूर्या के साथ फीमेल लीड के तौर पर कास्ट किया गया है।

मुहूर्त पूजा रामपुरम में अग्रम फाउंडेशन में हुई। मुहूर्त की शूटिंग के साथ सूर्या 42 भी फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म का एक विस्तृत शेड्यूल जल्द ही गोवा में शुरू होगा। वे लगभग एक महीने तक बीच सिटी में बने एक विशाल सेट में फिल्मांकन करेंगे।

Suriya 42: परियोजना के लिए मुहूर्त पूजा अस्थायी रूप से सूर्या42 शीर्षक से आज चेन्नई में हुई।

Suriya 42
PHOTO Credits: SOCIAL MEDIA ,GOOGLE ,IG 

सूर्या 42: सूर्या और सिरुथाई शिव की प्राथमिक परियोजना मुहूर्त पूजा के साथ शुरू होती है .सूर्या और निर्देशक सिरुथाई शिवा ने अपनी पहली फिल्म पर एक साथ काम शुरू कर दिया है। परियोजना के लिए मुहूर्त पूजा अस्थायी रूप से सूर्या42 शीर्षक से आज चेन्नई में हुई।

जय भीम एक्टर सूर्या फिलहाल फिल्म निर्माता बाला के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वनंगन शीर्षक से, नाटक का फिल्मांकन इस समय गोवा में हो रहा है। सूर्या ने वनंगन की 70 प्रतिशत शूटिंग पहले ही पूरी कर ली है। फिल्म की प्रमुख महिला कृति शेट्टी ने पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में तमिल सुपरस्टार के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की, “और सूर्या सर, मैंने उनके बारे में बहुत अच्छी कहानियां सुनीं, लेकिन उनसे मिलने के बाद, मुझे एहसास हुआ। वह पूर्णता से परे है। जिस तरह से वह लोगों के साथ व्यवहार करता है, मुझे लगता है कि हर किसी को उसके जैसा बनने के लिए प्रेरित करना चाहिए।”

सूर्या के लाइनअप में वेत्रिमारन के निर्देशन में बनी वादिवासल भी शामिल है। वेत्रिमारन द्वारा अभिनीत, यह उद्यम सीएस चेल्लापा के प्रसिद्ध उपन्यास वादी वासल से लिया गया है। कलाईपुली ​​एस थानु द्वारा वित्तपोषित, जीवी प्रकाश ने नाटक के लिए संगीत दिया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडियन , साउथ कोरियन और टीवी जगत Upcoming Movies,News,Details, trailers, film reviews, what to watch की ताजा खबरों को लेकर हमेशा Updates देते रहेंगे .

आप हमें Follow कर सकते हैं , Moviesera365.com के Facebook, Twitter, Instagram, Telegram, अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें… जिससे आपको आने वाले फिल्मों के न्यूज़ और अपडेट मिलते रहे.

FOLLOW US ON

Leave a Reply